unitdescriptioninlists

unitdescriptioninlistsकोई भी दुनिया की समीक्षा नहीं बचाता है: एक आरपीजी जो सही पीसता है - बहुभुज - mx takatakunitdescriptioninlistsकोई भी दुनिया की समीक्षा नहीं बचाता है: एक आरपीजी जो सही पीसता है - बहुभुज - mx takatakunitdescriptioninlistsकोई भी दुनिया की समीक्षा नहीं बचाता है: एक आरपीजी जो सही पीसता है - बहुभुज - mx takatakunitdescriptioninlistsकोई भी दुनिया की समीक्षा नहीं बचाता है: एक आरपीजी जो सही पीसता है - बहुभुज - mx takatakunitdescriptioninlistsकोई भी दुनिया की समीक्षा नहीं बचाता है: एक आरपीजी जो सही पीसता है - बहुभुज - mx takatak
छवि: ड्रिंकबॉक्स स्टूडियो

के तहत दायर:

नोबडी सेव्स द वर्ल्ड आरपीजी है जो सही पीसता है

गैर अनुक्रमकों से भरा एक पर्क ट्री ड्रिंकबॉक्स के रमणीय कालकोठरी-क्रॉलर में देखने लायक है

दुनिया को कोई नहीं बचाता आप पर बहुत सारी अजीब चीजें फेंकने वाला है। यह एक ड्रिंकबॉक्स स्टूडियो संयुक्त है, आखिरकार, ज़नी वीडियो गेम हास्य के लिए एक जाना-माना नाम है। फिर भी, लगभग सभी छोटी-छोटी बातों, विडंबनाओं, और डेडपैन विवरणों ने मुझे ज़ोर से चिल्लाया और स्क्रीन पर एक दुर्व्यवहार करने वाले दूसरे-ग्रेडर की तरह इशारा किया।

जब मेरे मंच जादूगर चरित्र ने अपने परिचित को बुलाया, तो मैंने प्रार्थना की कि यह सफेद बाघ होगा, इसलिए नहीं कि यह इतना शक्तिशाली है, बल्कि इसलिए कि जब यह मर जाता है तो यह एक शानदार गलीचा बन जाता है। एक दयालु चुड़ैल ने मुझे एक खोज पर भेजा और अपने बीमार पति को बचाने के लिए मुझे बहुत धन्यवाद दिया - फिर तुरंत मुझे दोषी ठहराया जब एक ग्रामीण ने पूछा कि आखिर सारी दवा कहाँ गई। एक कठोर, कब्ज अभिव्यक्ति के साथ एक सराय भाड़े का खुद को "एक पंच भिक्षु" के रूप में पेश करता है, जो एक ही झटके से किसी भी चूहे का सफाया कर सकता है। मैं इस मुठभेड़ के बाद उसके बारे में सब भूल गया, और महसूस किया कि मुझे कभी नहीं पता था कि उसकी मुट्ठी कैसे बची है। वह मजाक हो सकता है; मुझे यकीन नहीं है।

लेकिन सबसे रमणीय आश्चर्य यह है कि यह आनंदमय, भावपूर्ण आरपीजी एक गेमप्ले लूप का संक्षिप्त, सुसंगत, स्थिर डोपामाइन ड्रिप देता है।दुनिया को कोई नहीं बचाता सही पीस जाता है। इसके महत्वपूर्ण चरणों को दानेदार उद्देश्यों की एक दोहराई जाने वाली श्रृंखला को पूरा करके गेट किया गया है, और उन काल कोठरी को बढ़ती ताकत के दुश्मनों द्वारा नियुक्त किया गया है। लेकिन मैंने कभी भी अपने आप को एक स्तर की वृद्धि को पीसने की नाराज स्थिति में नहीं पाया ताकि मैं विपक्ष को केवल एक विशेषता स्कोर से अभिभूत कर सकूं। मैं जिस सामान के लिए काम कर रहा था, वह थादिलचस्प, और मैं अगले कालकोठरी में गया ताकि इसे कार्रवाई में देखा जा सके कि वहां जो भी उप-मालिक था उसे हराने के लिए।

मेंदुनिया को कोई नहीं बचाता , आप सचमुच कोई नहीं हैं - एक फीचर रहित, खाली आंखों वाला मानवरूप जो राज्य के कट्टर-दाना के लापता होने के बाद नायक की नौकरी में वापस आ जाता है। कोई भी आकार बदलने वाला नहीं है, जादू की छड़ी की बदौलत वे तुरंत ठीक हो जाते हैं जबकि सुस्त एनपीसी इस बात पर बहस करते हैं कि अब कौन प्रभारी है। खेल के शेष भाग के लिए, खिलाड़ी विभिन्न रूपों को अनलॉक करेंगे जो ध्वनि की तरह लगते हैं जैसे वे एक डेवलपर के बैल सत्र से बाहर आए थे जहां कोई विचार अस्वीकार नहीं किया गया था: बॉडीबिल्डर, ड्रैगन, और मत्स्यांगना (उस पर एक भयानक) अधिक पारंपरिक भूमिकाओं के साथ जाना जैसे दुष्ट, गार्ड और रेंजर। और फिर वहाँ घोड़ा है, एक उचित रूप से अलंकृत रूप जिसे फिराना मुश्किल है।

कॉस्मेटिक रूप से, ये सभी गैर अनुक्रमक हो सकते हैं, लेकिन धन्यवाददुनिया को कोई नहीं बचाता का सरल, संतुलित मुकाबला - चार प्रकार की क्षति, दुश्मन बेतरतीब ढंग से कमजोर या एक प्रकार से प्रतिरक्षा - हर रूप हमेशा दूसरे के लड़ाकू भत्तों, विशेषता स्कोर, या यहां तक ​​​​कि उनके ट्रैवर्सल के साधनों के साथ अच्छी तरह से जोड़ा जाता है। औरकोई नहीं पीसने और इनाम देने की उदार प्रणाली ने मुझे हमेशा नई शक्तियों की कोशिश करने या विभिन्न हमलों की समीक्षा करने के लिए प्रेरित किया। अगले बड़े अध्याय में जाने के लिए अक्सर प्रत्येक चरित्र की संबंधित टू-डू सूची से अधिक विविध लक्ष्यों की एक श्रृंखला को चिह्नित करने की आवश्यकता होती है। इसलिए, मैंने जो कुछ भी अनलॉक किया था, वह लंबे समय तक युद्ध के माध्यम से उपयोगी बना दिया गया था, जो ताजी हवा की सांस है, यह देखते हुए कि ट्रंक लाइनें हैंSkyrimतथाहत्यारे के पंथ के लाभ जिन्हें मैंने एक दशक से अधिक समय में कभी नहीं छुआ है।

उदाहरण के लिए, हो सकता है कि मैंने हॉर्स की ब्लंट-डैमेज बैकवर्ड किक को प्राथमिकता न दी हो - इसके लिए मुझे घोड़े को खतरे से दूर रखना होगा, फिर इसे उस तरह से सामना करने के लिए मेरा सही ट्रिगर पकड़ें। लेकिन कुछ तेज सितारों की जरूरत है, जो बड़े काल कोठरी में प्रवेश करते हैं, मैंने पाया कि मैं हॉर्स के शेड्यूल पर कुछ मिशनों को पूरा करने के सबसे करीब था। रास्ते में, मुझे पता चला कि यदि आप इसे रेंजर के तीरों का हमला देते हैं तो घोड़ा दो अलग-अलग दिशाओं में एक साथ हमला कर सकता है। और रेंजर के "ज़हर-इत्तला दे दी" पर्क के साथ, होर्सी और भी अधिक दर्द दे सकता है। तीर के हमले से मैना निकल सकता है (और घोड़ा, एक घोड़ा होने के नाते, अन्य रूपों की तुलना में कम मन बार होता है) लेकिन मैंने एक और पर्क उठाया जो मुझे अपने प्राथमिक हमले के साथ कंटेनरों को तोड़कर इसे और अधिक पुनर्प्राप्त करने देता है।

छोटे, केंद्रित, (और सबसे महत्वपूर्ण, दोहराए जाने वाले) लक्ष्यों के साथ बड़ी तस्वीर को आगे बढ़ाने में मदद मिलती हैदुनिया को कोई नहीं बचाता'एस बहुत कठोर या रैखिक होने से प्रगति। बहुत सारे आरपीजी और पर्क ट्री वाले गेम गैर-रेखीय प्रगति की आकांक्षा रखते हैं, केवल उस आदर्श को पूर्ववत करने के लिए जब खिलाड़ियों को पता चलता है कि क्रमिक रूप से आगे बढ़ना अभी भी खेल को हराने का सबसे कुशल, कम से कम समय लेने वाला तरीका है।दुनिया को कोई नहीं बचाता मिक्स-एंड-मैच सिस्टम, साथ ही खलनायकों के वार्डों और कमजोरियों के संग्रह ने मुझे अपने निर्माण के साथ छेड़छाड़ की, जो अपने आप में मजेदार है। मेरे मुख्य निर्माण ने मेरी पसंदीदा खेल शैली का उदाहरण दिया और अनुकूलित किया (यह वास्तव में चूहे में है), और फिर मेरे पास जो भी कार्य या कालकोठरी तुरंत हाथ में थी, उससे निपटने के लिए मेरे पास एक या दो अन्य थे। उसके बाद कालकोठरी में, मैं एक मक्खी मछुआरे की तरह अपने मेनू के माध्यम से अफवाह उड़ा रहा था, यह जानते हुए कि सही लालच उसके टैकल बॉक्स में कहीं था।

कालकोठरी ज्यादातर प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न होती हैं (कुछ शुरुआत और समाप्ति क्षेत्रों को अनिवार्य रूप से मानकीकृत किया जाता है), लेकिन केवल उनके लेआउट से अधिक तरीकों से। भीतर के दुश्मनों में अक्सर अलग-अलग कमजोरियां या प्रतिरक्षाएं होती हैं, आमतौर पर खिलाड़ियों को नुकसान के एक अलग रूप (प्रकाश या अंधेरे, तेज या कुंद) पर स्विच करने की आवश्यकता होती है। यदि आप एक कालकोठरी में विफल हो जाते हैं और इसे फिर से दर्ज करते हैं तो ये पैरामीटर बदल सकते हैं। दुर्भाग्य से, इसका परिणाम मेरे पास एक वास्तविक शिकायत हो सकती हैदुनिया को कोई नहीं बचाता: एक निराशाजनक कठिनाई स्पाइक जो कई दुश्मनों द्वारा अलग-अलग कमजोरियों के साथ, तेजी से स्विच की आवश्यकता के साथ आती है। रूपों को बदलने के लिए एक हथियार-पहिया है, लेकिन जैसे ही पृष्ठभूमि में एक उन्मत्त लड़ाई चल रही है, यह देखना मुश्किल हो सकता है कि आप कौन सा चरित्र चुन रहे हैं।

छवि: ड्रिंकबॉक्स स्टूडियो

उस ने कहा, मुझे लगा कि अगर मैं एक साइट को कई बार विफल करता हूं तो मुझे खलनायकों के वार्ड और शौकीनों पर खेल को आसान बनाने का पता चला है। बहुत पहले, मैं एक स्थान (द एल्ड्रिच लौकी, एक विशाल सड़ने वाला कद्दू) में फंस गया था और नुकसान से निपटने के लिए उचित हमलों को संयोजित करने के लिए संघर्ष कर रहा था। जबकि एक दुश्मन की भेद्यता को धोखा देने वाले आइकन इतनी व्यस्त स्क्रीन पर पहचानना मुश्किल हो सकता है, एक असंतोषजनक आवाज हमेशा आपको बताती है कि क्या आप इसे गलत कर रहे हैं। कुछ गहरी सांसों और नक्शे पर कहीं और पीसने के आधे घंटे के बाद, मैं लौकी में लौट आया और पाया कि कुछ राक्षसों के पास कोई वार्ड था, और मैंने ऑटो-पायलट पर चूहे के साथ उनके माध्यम से काट दिया।

मेंकोई नहीं ओवरवर्ल्ड, खिलाड़ियों को नियमित रूप से यह महसूस करना चाहिए कि वे अधिक शक्तिशाली हैं, समकक्ष या निचले स्तर के किसी भी दुश्मन की भीड़ के माध्यम से चबाते हैं। अंडरवर्ल्ड फिर एक सिर थप्पड़ के साथ कदम रखता है, मुझे याद दिलाता है कि मैं वास्तव में कुछ गेम-ब्रेकिंग गुप्त सॉस पर ठोकर नहीं खा रहा हूं, मेरी आशा को मारने के बिना कि मैं वास्तव में किसी दिन करूंगा।

कहाँ पेदुनिया को कोई नहीं बचाता इसकी प्यारी जगह तब मिलती है जब एक कालकोठरी एक मजबूत लेकिन समझने योग्य चुनौती को रोल आउट करती है, जिसके लिए कुछ मिनटों के लिए विचारशील लोडआउट टिंकरिंग की आवश्यकता होती है और फिर हर शॉट और स्ट्राइक काउंट बनाने के लिए पर्याप्त फास्ट-ट्विच गेमपैड कौशल की आवश्यकता होती है। इन बॉस के झगड़ों का सफेद-अंगुली खत्म होना कोई संकेत नहीं है कि आपका विचार मुश्किल से काम कर रहा है; वे इस बात का प्रमाण हैं कि एक रुचि रखने वाले और मनोरंजन करने वाले खिलाड़ी के हाथों में महान वीडियो गेम डिज़ाइन, अस्वीकार किए गए और बचाए गए हिस्सों का एक सुखद मेनेजरी ले सकता है और उन्हें शानदार ढंग से एक साथ काम कर सकता है।

दुनिया को कोई नहीं बचाता18 जनवरी को जारी किया गया थाखिड़कियाँपीसी,एक्सबॉक्स वन, तथाएक्सबॉक्स सीरीज एक्स और सभी प्लेटफॉर्म के लिए Xbox गेम पास पर उपलब्ध है। यह विंडोज पीसी पर भी उपलब्ध हैभाप . ड्रिंकबॉक्स स्टूडियो द्वारा प्रदान किए गए कोड का उपयोग करके Xbox सीरीज X पर गेम की समीक्षा की गई। वोक्स मीडिया की संबद्ध भागीदारी है। ये संपादकीय सामग्री को प्रभावित नहीं करते हैं, हालांकि वोक्स मीडिया संबद्ध लिंक के माध्यम से खरीदे गए उत्पादों के लिए कमीशन कमा सकता है। तुम खोज सकते होपॉलीगॉन की नैतिकता नीति के बारे में अतिरिक्त जानकारी यहाँ.

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप