फ़फउन्नतसर्वर

फ़फउन्नतसर्वरएप आउट समीक्षा: एक रोमांचकारी, स्टाइलिश शाऊल बास-प्रेरित पावर फंतासी - बहुभुज - mx takatakफ़फउन्नतसर्वरएप आउट समीक्षा: एक रोमांचकारी, स्टाइलिश शाऊल बास-प्रेरित पावर फंतासी - बहुभुज - mx takatakफ़फउन्नतसर्वरएप आउट समीक्षा: एक रोमांचकारी, स्टाइलिश शाऊल बास-प्रेरित पावर फंतासी - बहुभुज - mx takatakफ़फउन्नतसर्वरएप आउट समीक्षा: एक रोमांचकारी, स्टाइलिश शाऊल बास-प्रेरित पावर फंतासी - बहुभुज - mx takatakफ़फउन्नतसर्वरएप आउट समीक्षा: एक रोमांचकारी, स्टाइलिश शाऊल बास-प्रेरित पावर फंतासी - बहुभुज - mx takatak
गेब कुज़िलो, बेनेट फोडी, मैट बोच / डेवोल्वर डिजिटल

के तहत दायर:

एप आउट शाऊल बास से प्रेरित पावर फंतासी है जो मुझे नहीं पता था कि मैं चाहता था

जब विनाश जाज बन जाता है

यदि आप बहुभुज लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media एक कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

एप आउट एक प्रेरित मूर्खतापूर्ण लिफ्ट पिच है। मैं एक वानर के रूप में खेलता हूं, जिसे अपने हर स्थान से बाहर निकलने के लिए लड़ना पड़ता है, और जो इसके रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को मारने से कतराता नहीं है। यह एक सरल विचार है जो इसके स्वागत से बाहर नहीं होता है - पूरे खेल को लगभग पांच घंटे में "समाप्त" किया जा सकता है। लेकिन इसे शिकायत न समझें। एक महान लिफ्ट पिच की तरह,एप आउटकेंद्रित और उद्देश्यपूर्ण महसूस करता है, मुझे और अधिक चाहता है।

एप आउट एक ट्विन-स्टिक शूटर की तरह खेलता है, लेकिन, आप जानते हैं, एक वानर के साथ। एक विहंगम दृश्य से, मैं अपने दोस्त को प्रत्येक नए चरण के पलायन द्वार पर ले जाता हूं। एक बटन से मैं पात्रों को पकड़ सकता हूं। दूसरे के द्वारा मैं उन्हें अपने से दूर भगा सकता हूँ। मैं अपनी मुट्ठी का उपयोग खेल के विभिन्न प्रकार की कैद से बाहर निकलने के लिए करता हूं, जैसे कि प्रयोगशालाएं, सैन्य ठिकाने, निजी सम्पदा और परिवहन जहाज।

मैं सीधे बंदूकें नहीं उठा सकता, लेकिन मैं बंदूक चलाने वाले दुश्मनों को उठा सकता हूं और उनके हथियारों को उनके दोस्तों पर निशाना बना सकता हूं। या मैं प्रक्षेप्य की बारिश से खुद को बचाने के लिए मानव ढाल के रूप में उनका उपयोग कर सकता हूं। मुझे मरने से पहले केवल तीन बार मारा जा सकता है, इसलिए यह अक्सर सबसे अच्छा विकल्प होता है।

खेल के बारे में सब कुछ कुशलता से संप्रेषित किया जाता है: वानर फंसा हुआ है लेकिन शक्तिशाली है, दुश्मन कई हैं लेकिन कमजोर हैं, और संगीत मेरे ऑन-स्क्रीन कार्यों पर प्रतिक्रिया करता है ताकि मुझे पता चल सके कि मैं कब अच्छा कर रहा हूं और कब नहीं।एप आउट का रंग पैलेट सरल लेकिन हड़ताली है, जिससे कार्रवाई को पढ़ना और मेरी आंत की प्रवृत्ति के साथ जाना आसान हो जाता है; प्रत्येक स्थिति पर मेरी पहली प्रतिक्रिया अक्सर सबसे अच्छी लगती थी। मैं खेल में बेहतर होता गया जितना कम मैंने सोचा कि मुझे क्या करना है और जितना मैंने सही महसूस किया उतना ही किया।

के बारे में कुछ हैएप आउटबस यही लगता हैठंडा . सुरक्षा परिसरों के माध्यम से खेल के जज़ी साउंडट्रैक के लिए भगदड़, रंगीन खून से कमरों को रंगना। यह क्रूर है लेकिन मूर्खतापूर्ण है। संदर्भात्मक लेकिन आत्म-जागरूक।

प्रत्येक मार को एक तेज झांझ हिट द्वारा उच्चारण किया जाता है क्योंकि मैं बाहर निकलने के लिए गधे को ढोता हूं, तंग गलियारों, भूलभुलैया भूलभुलैया और खुले मैदानों के माध्यम से काटता हूं। संगीत ध्यान देने योग्य स्क्रीन शेक के साथ जोड़ता है - खेल के मेनू में समायोज्य अगर ऐसे प्रभाव आपको बीमार करते हैं - हर हमले को वजन और शक्ति की भावना देने के लिए। शत्रुओं के पास संख्याएँ हो सकती हैं, लेकिन मेरे पास अपने लाभ के लिए आकार, क्रोध और पाशविक शक्ति है।

शत्रुओं में बुद्धि की कमी होती है। खेल के दौरान, अधिकांश गार्ड एक ही अनुमान के अनुसार निर्णय लेते हैं: स्पॉट एप, वानर से पीछे की ओर चलना, और फायर गन। मुझे अपने फायदे के लिए उनके हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें हथियाने की जरूरत नहीं है; मैं अपने शरीर को चारा के रूप में उपयोग कर सकता हूं ताकि वे एक दूसरे को अपनी गोलियों से मार सकें।

कुछ के पास अलग-अलग हथियार और सुरक्षा होती है, लेकिन दुश्मन, सामूहिक रूप से, पूर्वानुमेय होते हैं। मैं प्रत्येक स्थिति के शुरू होने पर उसके लिए एक रणनीति के साथ आ सकता हूं। मुझे पता है कि कमरे में हर कोई क्या करेगा।

उनका त्वरित काम करने के लिए उन्हें एक कमरे में फ़नल करना काफी आसान है, और कई मामलों में मैं उनके चारों ओर बस स्प्रिंट कर सकता हूं। कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी वे अधिक संघर्ष नहीं करते हैं। मैंने कभी-कभी एक चुनौती का अधिक आनंद लिया होगा, लेकिन मुझे बंद रखने की कोशिश कर रहे सभी लोगों के व्यवहार की भविष्यवाणी करने और फिर उन्हें कुचलने में सक्षम होने का अपना आकर्षण है।

इतने सारे खेलों की तरह,एप आउट एक शक्ति कल्पना है। इतने सारे खेलों के विपरीत,एप आउटअपने उद्देश्य के प्रति पूर्णतया जागरूक प्रतीत होता है।

मैंने उल्लेख किया कि मैंने पूरा कियाएप आउट लगभग पाँच घंटे में, लेकिन मेरे पास इसे फिर से देखने के लिए बहुत सारे कारण हैं। चरण प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न होते हैं, इसलिए हर बार जब मैं खेलता हूं तो प्रत्येक स्तर अलग होता है। यह तनावपूर्ण दिन के बाद त्वरित सत्रों के लिए भाप को उड़ाने के लिए आदर्श बनाता है। हालाँकि, कुछ कष्टप्रद दुर्घटनाओं और गड़बड़ियों ने मेरे कुछ सत्रों को बाधित कर दिया। जब मैं तोड़ना चाहता हूं, तो मैं चाहता हूंगरज, और खेल के तकनीकी मुद्दों से पीछे हटना निराशाजनक हो सकता है, भले ही यह कभी-कभार ही क्यों न हो।

एप आउट की लय, नाटक और ध्वनि दोनों में, तेज और तेज है। जब सब कुछ एक अच्छी तरह से रिहर्सल किए गए बैंड की तरह एक साथ आता है, तो खेल अपने सबसे अच्छे रूप में होता है, और मेरे हमले और भगदड़ संगीत के साथ काम करते हैं और कुछ ऐसा बनाने के लिए रंग का उपयोग करते हैंशाऊल बास शॉर्ट की तरह दिखता है.

एप आउट मुझे हर बार एक एड्रेनालाईन रश देता है जब मैं मुश्किल से इसे एक मंच के माध्यम से बनाता हूं, कुछ शॉट लेने के बाद खून बह रहा है और लंगड़ा कर रहा है। मैं अक्सर मर गया: मेरे लगभग तीन घंटे के प्लेथ्रू में 193 बार, सटीक होने के लिए। लेकिन एक त्वरित मौत के बाद खेल में वापस कूदना तेज और आसान है।

मैं इसे स्तर के अंत तक बना पाता हूं या नहीं, यह लगभग महत्वहीन है; जिस क्षण से खेल शुरू होता है, मैं शक्तिशाली और मुक्त महसूस करता हूं।

एप आउट अब निंटेंडो स्विच और विंडोज पीसी पर उपलब्ध है। Devolver Digital द्वारा प्रदान किए गए अंतिम "खुदरा" डाउनलोड कोड का उपयोग करके स्विच पर गेम की समीक्षा की गई। आप बहुभुज की नैतिकता नीति के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैंयहां.

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप