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glennphillipsअंतिम गेम कैसे निकला, इससे सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर 'बहुत नाखुश' - बहुभुज - mx takatakglennphillipsअंतिम गेम कैसे निकला, इससे सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर 'बहुत नाखुश' - बहुभुज - mx takatakglennphillipsअंतिम गेम कैसे निकला, इससे सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर 'बहुत नाखुश' - बहुभुज - mx takatakglennphillipsअंतिम गेम कैसे निकला, इससे सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर 'बहुत नाखुश' - बहुभुज - mx takatakglennphillipsअंतिम गेम कैसे निकला, इससे सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर 'बहुत नाखुश' - बहुभुज - mx takatak

के तहत दायर:

सोनिक ऑरिजिंस डेवलपर तैयार उत्पाद से 'बहुत नाखुश', सेगा को दोष देता है

हेडकैनन डेवलपमेंट लीड का कहना है कि सेगा के परिष्करण कार्य ने 'जंगली कीड़े' पेश किए जो उनके स्टूडियो की गलती नहीं हैं

छवि: सेगा

डेवलपर्स में से एक सेगा ने काम करने के लिए काम पर रखाध्वनि उत्पत्तिशाम को पोस्ट किए गए ट्विटर थ्रेड में तैयार उत्पाद को छोड़कर सभी ने अस्वीकार कर दियाखेल का शुभारंभ दिवस.

हेडकैनन के एक डेवलपर साइमन थॉमली ने स्वीकार किया कि "सेगा को हमने जो दिया, उसमें समस्याएं थीं", लेकिन उन्होंने कहा कि सेगा के डेवलपर्स ने उस कोड के साथ बाद में "कुछ जंगली बग पेश किए" जिनके लिए उन्हें दोषी ठहराया जा रहा है। हेडकैनन ने मुख्य रूप से 1994 के रीमास्टर पर सहायता कीसोनिक हेजहोग 3अंगुलियां.

"हम बाहरी व्यक्ति थे जो एक अलग परियोजना बना रहे थे जिसे तब पूरी तरह से अलग चीज़ में बदल दिया गया था," थॉमली ने कहा। “मैं अपनी और अपनी टीम की गलतियों की जिम्मेदारी ले सकता हूं, और कुछ ऐसी भी थीं। कुछ वास्तविक गलतियाँ, कुछ अनदेखी, कुछ जल्दबाजी, कुछ चीजें जो हमने देखीं लेकिन अंत के करीब उन्हें ठीक करने की अनुमति नहीं थी। ”

थॉमली की टिप्पणियों पर अतिरिक्त टिप्पणी के लिए सेगा ऑफ अमेरिका के प्रतिनिधि से संपर्क किया गया है।

थॉमली ने हेडकैनन कहा, जिसने 2017 का विकास कियाअच्छी तरह से मानाध्वनि उन्माद , "प्रस्तुत करने के निकट प्रमुख सुधार करने के लिए कहा," लेकिन "सबमिशन और अनुमोदन नियमों" के कारण इसे अस्वीकार कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हेडकैनन ने "रिलीज़ के बाद के फ़िक्सेस और अपडेट के लिए वापस आने की पेशकश की - हम अभी तक नहीं जानते कि क्या ऐसा हो रहा है।"

ध्वनि उत्पत्तिएक एंथोलॉजी है जिसमें पहले चार सोनिक द हेजहोग गेम्स के रीमास्टर्स शामिल हैं:हेजहॉग सोनिक,सोनिक द हेजहोग 2, सोनिक सीडी,तथाध्वनि 3 और पोर . अपने लॉन्च के एक दिन बाद, इसकी पहले से ही खराब प्रदर्शन प्रतिष्ठा है, प्रशंसकों और कुछ समीक्षकों ने ग्लिच और एआई त्रुटियों को बुलाया। फिर भी दूसरों ने कहा है कि उन्हें उसी तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा है।

थॉमली ने स्वीकार किया कि उनकी टिप्पणी से सेगा के साथ हेडकैनन के संबंधों में समस्या पैदा हो सकती है। "मैं सेगा के साथ नहीं लड़ रहा हूं, और नहीं, मैंने सेगा को नहीं काटा है," उन्होंने गुरुवार शाम को बाद में कहा। "मैं सही परिस्थितियों में और अधिक काम करने को तैयार हूं; वे मेरे साथ दोबारा काम करना चाहते हैं या नहीं यह पूरी तरह से अलग मामला है।"

ध्वनि उत्पत्तिनिन्टेंडो स्विच, PlayStation 4, PlayStation 5, Windows PC, Xbox One और Xbox Series X के लिए 23 जून को लॉन्च किया गया। Sega, मई के अंत में, शुरू हुआमूल संस्करणों को हटानाकुछ में सेध्वनि उत्पत्ति' एंथोलॉजी के लॉन्च की तैयारी में डिजिटल स्टोरफ्रंट से गेम।सोनिक द हेजहोग 3 और पोर,जो मूल रूप से माइकल जैक्सन द्वारा रचित साउंडट्रैक का उपयोग करता था,उसके पास वह स्कोर नहीं है रीमास्टर्ड गेम में। प्रतिस्थापन ट्रैकआलोचना भी की हैलंबे समय से प्रशंसकों से।

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