anjalitendulkar

anjalitendulkarद बॉब्स बर्गर मूवी रिव्यू: ए ग्रेट फर्स्ट बर्गर, या 200वां - बहुभुज - mx takatakanjalitendulkarद बॉब्स बर्गर मूवी रिव्यू: ए ग्रेट फर्स्ट बर्गर, या 200वां - बहुभुज - mx takatakanjalitendulkarद बॉब्स बर्गर मूवी रिव्यू: ए ग्रेट फर्स्ट बर्गर, या 200वां - बहुभुज - mx takatakanjalitendulkarद बॉब्स बर्गर मूवी रिव्यू: ए ग्रेट फर्स्ट बर्गर, या 200वां - बहुभुज - mx takatakanjalitendulkarद बॉब्स बर्गर मूवी रिव्यू: ए ग्रेट फर्स्ट बर्गर, या 200वां - बहुभुज - mx takatak
फोटो: 20वीं सदी के स्टूडियो

के तहत दायर:

द बॉब्स बर्गर मूवी एक बेहतरीन फर्स्ट बर्गर (या 200वां) है

यह थोड़ा बहुत बड़ा है और यह बहुत परिचित है, लेकिन यह अभी भी स्वाद से भरा है

फॉक्स के एनिमेटेड टीवी सिटकॉम के बारे में महान बातबॉब के बर्गरयह है कि शीर्षक में अपील वहीं है: आपको बर्गर पसंद हैं? अद्भुत। पेश है एक ऐसा शो जो आपको वैसा ही अहसास देगा। शामिल आनंदों से अपरिचित लोगों के लिए, यहां एक व्यक्ति का विचार है: एक बर्गर सरल और सरल है, उस बिंदु तक जहां अमेरिका में लगभग कोई भी फास्ट-फूड जगह एक की पेशकश करेगी, भले ही बाकी मेनू कुछ मौलिक रूप से अलग पर केंद्रित हो . पिज्जा की तरह, बर्गर तैयार करने के अनगिनत तरीके हैं, लेकिन मूल बातें हर जगह समान हैं - और आपके पास कितने भी बर्गर क्यों न हों, वे मूल बातें अभी भी आश्चर्यजनक हो सकती हैं।

बॉब की बर्गर मूवी ऐसा ही एक आश्चर्य है। लंबे समय तक चलने वाली श्रृंखला का फीचर-लेंथ अवतार परिचित से बहुत दूर नहीं भटकता है। शो के किसी भी एपिसोड की तरह - जिसने मई के अंत में अपने 238 वें एपिसोड के साथ अपने 12 वें सीज़न को अभी-अभी पूरा किया है -बॉब की बर्गर मूवी बॉब बेल्चर (एच। जॉन बेंजामिन) और उनकी पत्नी, लिंडा (जॉन रॉबर्ट्स), टिट्युलर बर्गर शॉप के मालिक हैं, क्योंकि एक नया संकट उनके पारिवारिक व्यवसाय को खींचने की धमकी देता है। इस बीच, उनके बच्चे, टीना (डैन मिंट्ज़), जीन (यूजीन मिरमैन), और लुईस (क्रिस्टन शाल), खुद को और दूसरों को कुछ साबित करने के लिए अत्यधिक प्रतिबद्ध हो जाते हैं, जो उन्हें एक निरर्थक साहसिक कार्य पर ले जाता है जो अंततः, शायद, भी मदद करेगा उनके माता - पिता।

इस तरह के अधिकांश एपिसोडबॉब के बर्गर सारांशित किया जा सकता है, और फिल्म कोई अपवाद नहीं है। इस बार, बर्गर की दुकान को खतरे में डालने वाली समस्या इसके सामने के दरवाजे पर एक विशाल सिंकहोल है, जो बेल्चर्स को एक वार्षिक उत्सव के दौरान व्यवसाय करने से रोकता है जो उन्हें बचाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है। इस बीच, बेल्चर बच्चे स्कूल वर्ष समाप्त करने वाले हैं, और प्रत्येक अपनी छोटी सी पहचान बनाना चाहता है। बुरी तरह से सींग का बना हुआ सबसे बड़ा बच्चा टीना उस लड़के को चूमना चाहती है जिसे वह कुचल रही है। जीन ने एक उपकरण का आविष्कार किया है जिसे सबसे अच्छा वर्णित किया गया है aकंपन चम्मच और एक नैपकिन धारक से बना, एक उम्मीद है कि वह अंततः बैंड शुरू करने के अपने सपने का लाभ उठाने के लिए उपयोग कर सकता है। और सबसे छोटी बच्ची लुईस, जो अपनी गुलाबी बनी-कान वाली टोपी के बिना कभी नहीं देखी गई, यह साबित करना चाहती है कि वह अपनी टोपी को गिरने का जोखिम उठाने के लिए पर्याप्त बहादुर है, भले ही टोपी ही उसे बहादुर बनाती है।

छवि: 20वीं सदी के स्टूडियो

फिर भी क्योंकि यह हैबॉब की बर्गर मूवी , इन सभी संघर्षों को एक ऐसे भूखंड पर गढ़ा गया है जो एक विशिष्ट प्रकरण के सांसारिक मामलों से थोड़ा बड़ा है। इस बार, एक हत्या शामिल है। और अंततः, बेल्चर्स की सभी कहानियाँ इस कहानी के साथ प्रतिच्छेद करती हैं कि किसकी हत्या की गई और क्यों।

एक हत्या की साजिश को सम्मिलित करना aबॉब के बर्गर कहानी थोड़ी असंगत लगती है जो शो को इतना मजेदार बनाती है। कुछ मायनों में, यह सुनिश्चित करने का सिर्फ एक बहाना है कि कहानी एक फिल्म को चारों ओर लपेटने के लिए काफी बड़ी है - जबकिबॉब की बर्गर मूवीकी तुलना में रोमांच में अधिक रुचि हैबॉब के बर्गर ठीक है, हत्या की साजिश यह सुनिश्चित करती है कि बेल्चर्स के मकान मालिक, केल्विन फिशोएडर (केविन क्लाइन), और उनके अजीब भाई फेलिक्स (जैच गैलिफियानाकिस) जैसे आवर्ती पात्रों के साथ फिल्म को उच्च स्तर पर ढेर करने के लिए जगह है। अन्य तरीकों से, यह एक तरह का तमाशा है: लंबे समय से चल रहे और अभी भी चल रहे टीवी शो पर आधारित एक बार की फिल्म वास्तव में अपनी यथास्थिति के लिए बहुत कठोर कुछ नहीं कर सकती है। और यह ठीक है!बॉब के बर्गर, स्वादिष्ट और सामान्य भोजन की तरह, जो इसके आसपास केंद्रित है, हल्के बदलावों को शानदार खुशियों में बदलने का अविश्वसनीय काम करता है।

का बड़ा पैमानाबॉब की बर्गर मूवी हमेशा एक अजीब फिट नहीं होता है। एक फीचर लंबाई फिल्म को कई बार एक उचित संगीतमय होने देती है, क्योंकि शो में जो छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उन्हें महत्वाकांक्षी मंचन और अधिक चुटकुलों के साथ पूर्ण-संगीत की संख्या तक विस्तारित किया जाता है। (दुर्भाग्य से, अपेक्षा से कम गाने हैं; फिल्म में अधिक संगीत है, लेकिन ऐसा नहीं हैसंगीतमय। ) एनीमेशन भव्य और कुरकुरा है, और स्क्रिप्ट अपनी संदर्भात्मक प्रकृति को कम महत्वपूर्ण रखती है। यह आसानी से किसी का पहला हो सकता हैबॉब के बर्गरअनुभव, और यह काफी पसंद करने योग्य है कि यह शायद उनका आखिरी नहीं होगा।

छवि: 20वीं सदी के स्टूडियो

के खिलाफ कोई गंभीर शिकायत करना मुश्किल हैबॉब की बर्गर मूवी , ठीक वैसे ही जैसे वास्तव में खराब बर्गर खोजना मुश्किल है। जबकि हर बर्गर प्रशंसक के पास हमेशा अपना पसंदीदा होगा, ऐसा दुर्लभ है जिससे बचने के लायक हो। ज्यादातर, के साथ समस्याबॉब की बर्गर मूवी स्वाद से असंबंधित गुणवत्ता वाले बर्गर के एकमात्र पहलू के लिए नीचे आता है: कीमत। वास्तव में एक बढ़िया बर्गर सस्ती है।बॉब के बर्गर प्रसारण टेलीविजन पर मुफ्त में प्रसारित, एक सौदे का नरक। क्या मूवी टिकट की गारंटी देना काफी अच्छा है? हां यकीनन। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं तो फालतू खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है।

बॉब की बर्गर मूवी27 मई को सिनेमाघरों में डेब्यू।

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप