ऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तान

ऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तानव्यक्तित्व रहस्य पर मून नाइट के निदेशक, लैला की शक्तियां - बहुभुज - mx takatakऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तानव्यक्तित्व रहस्य पर मून नाइट के निदेशक, लैला की शक्तियां - बहुभुज - mx takatakऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तानव्यक्तित्व रहस्य पर मून नाइट के निदेशक, लैला की शक्तियां - बहुभुज - mx takatakऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तानव्यक्तित्व रहस्य पर मून नाइट के निदेशक, लैला की शक्तियां - बहुभुज - mx takatakऑस्ट्रालियाविरुद्धपाकिस्तानव्यक्तित्व रहस्य पर मून नाइट के निदेशक, लैला की शक्तियां - बहुभुज - mx takatak
छवि: मार्वल स्टूडियो

के तहत दायर:

मून नाइट के निर्देशक संकेत देते हैं कि शो में हमारे विचार से कहीं अधिक हो सकता है

मोहम्मद दीब हमसे मून नाइट को एक स्तरित शो बनाने के बारे में बात करते हैं जो दूसरे या तीसरे दृश्य को पुरस्कृत करता है

[ ईडी। टिप्पणी:निम्नलिखित के लिए स्पॉइलर शामिल हैंचाँद का सुरमा।]

जो लोग सोचते हैं कि उनके पास पिछले सप्ताह के बारे में एक संभाल हैचाँद का सुरमाअन्त नीचे चला गया शायद फिर से सोचना चाहेगा। जबकि लघु-श्रृंखला कुछ समापन के साथ समाप्त हुई, क्योंकि परस्पर विरोधी मार्क स्पेक्टर और स्टीवन ग्रांट व्यक्तित्व (दोनों ऑस्कर इसाक द्वारा निभाई गई) अंततः एक दूसरे को स्वीकार करने और हारने के लिए आएआर्थर हैरो (एथन हॉक) मून नाइट के रूप में, विचार करने के लिए अभी भी क्लिफहैंगर्स की एक स्वस्थ मात्रा थी। और, जैसा कि श्रृंखला निर्देशक मोहम्मद दीब चाहते हैं कि प्रशंसक याद रखें, बहुत सारी अस्पष्टता।

मार्वल की महत्वाकांक्षी नई लघु-श्रृंखलाओं के समापन के बाद, डायब ने समापन समारोह के ट्विस्ट, भविष्य की मून नाइट कहानियों के लिए उनकी आशाओं के बारे में संक्षेप में बात की, और यह शो कैसे स्पष्ट नहीं हो सकता है जैसा कि कुछ लोग सोच सकते हैं।

यह साक्षात्कार स्पष्टता और संक्षिप्तता के लिए संपादित किया गया है।

बहुभुज:चाँद का सुरमा एक अकेली कहानी है, लेकिन आप बहुत कुछ खुला छोड़ देते हैं! आप इसे कैसे संतुलित करते हैं, दर्शकों को एक बंद कथा चाप देते हुए मार्क/स्टीवन की अंतिम स्थिति को अधर में छोड़ते हुए?

मोहम्मद दीब: हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था कि हम दुनिया को किसी ऐसे व्यक्ति की नज़र से देखें जिसे DID [डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर] है। उस तरह का भटकाव - यह कोई नौटंकी नहीं है, वे पलकें झपकाते हैं। यह क्रिया में एक नौटंकी नहीं है जितना कि जीवन ऐसा महसूस करता है - जैसे आप बस ब्लैक आउट कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि कुछ ऐसा हुआ था जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आप करेंगे, कि आप उस चीज़ के लिए ज़िम्मेदार थे जो आपने नहीं किया। तो यह बहुत महत्वपूर्ण था।

फोटो: गैबर कोट्सची / मार्वल स्टूडियोज

लेकिन मुझे लगता है कि कुछ समय बाद लोग इस पर विचार करने वाले हैं [चाँद का सुरमा ] दूसरा देखने वाला शो या तीसरा देखने वाला शो। इतने सारे लूप और इतनी सारी परतें हैं। बहुत कुछ है जो तुम सोचते हो,ठीक है, मैं समझता हूँ कि क्या वास्तविक है और क्या नहीं . लेकिन जब आप वापस जाते हैं और उससे सवाल करते हैं -ऐसा नहीं लगता कि मुझे ठीक-ठीक पता है कि क्या हो रहा है . और फिर, हम इस तरह महसूस करते हैं कि मार्क और स्टीवन का जीवन हो सकता है, और जो कुछ भी हमें लगता है कि हम मार्क और स्टीवन के बारे में जानते हैं, मुझे लगता है कि यात्रा, अगर हमें एक दिन वापस जाने और इसे विस्तारित करने की अनुमति दी जाती है, तो यह और भी पागल हो सकता है जो कुछ भी हम सोचते हैं उससे ज्यादा।

आइए उस बड़े क्लिफेंजर के बारे में बात करते हैं: शो का अंत मार्क और स्टीवन के एक-दूसरे को स्वीकार करने और यह विश्वास करने के साथ होता है कि वे अपनी स्थिति के साथ आ गए हैं, लेकिन फिरजेक लॉकली, एक तीसरा व्यक्तित्व , शुरू किया है। आप एक नए व्यक्तित्व के विचार के साथ उपचार की उस यात्रा को कैसे संतुलित करते हैं जिसके बारे में मार्क और स्टीवन को पता नहीं है?

मुझे लगता है [चाँद का सुरमा] में एक दिन विस्तार की गुंजाइश है, क्योंकि हमें लगता है कि यात्रा के अंत में क्रेडिट के बाद का दृश्य देखने से पहले ऐसा महसूस होता है, ठीक है, वर्ण चाप भर गया है। मार्क और स्टीवन एक दूसरे के साथ रहना सीखते हैं। यही यात्रा के बारे में है। लेकिन शायद एक और आघात है जिसके बारे में हम नहीं जानते [जो कि लाता है] जेक के ब्लैकआउट्स। जेक के साथ क्या होता है, यह समझे बिना आप पूरी कहानी नहीं समझ सकते, जो कि कुछ ऐसा है जिसे हमने अंत में फेंक दिया, क्योंकि हमें लगा कि वह अपने दम पर एक पूर्ण चरित्र अध्ययन के योग्य है।

और शायद अन्य भी हैं? शायद? यह किसने कहाखोंशु [मार्क के] सिर में आवाज नहीं है? ... मैं आपको बता रहा हूं, जब आप वापस जाते हैं और इसे देखते हैं तो बहुत सी चीजें होती हैं, आप सोचेंगेठीक है, यहाँ बहुत सारे सिद्धांत हैं . यह कोई नौटंकी नहीं है - हो सकता है कि इस आदमी का दिमाग इतना टूट गया हो कि हम यह भी नहीं समझ पाते कि वह कितना प्रभावशाली है।

छवि: मार्वल स्टूडियो

मैं लैला के बारे में भी पूछना चाहता हूं - उसे एक अवतार की शक्तियां मिलती हैं, लेकिन मार्क के विपरीत, वह उस दासता को खारिज कर देती है जिसकी खोंशु को आवश्यकता होती है। उसकी यात्रा को क्या अलग बनाता है? उसके परिवर्तन को मार्क से अलग बनाने में क्या महत्वपूर्ण था?

सबसे पहले, उसे एक ऐसे चरित्र के साथ जोड़ा गया है जो उसके विपरीत है, जहां [तावेरेट] यह सब कुछ स्त्री और चुलबुली है। यह इसके विपरीत है [क्या] लैला है, और मुझे विपरीत पसंद है। ज़रा सोचिए कि लैला अपने सिर में तावेरेट की आवाज़ सुन रही है, जो उसे पागल करने वाली है, कोशिश कर रही हैउसे अवतार के रूप में रहने के लिए मनाएंऔर शायद सीख रही हैं या नहीं सीख रही हैं कि उसे अवतार बनने की जरूरत है या नहीं।

लेकिन मैं आपको एक बहुत जरूरी बात बताना चाहता हूं। आप नहीं जानते कि लैला के सुपरहीरो बनने का वह पल मिस्र, मध्य पूर्व, दक्षिण पूर्व एशिया में कितना बड़ा है। मेरी बेटी के लिए, जब वह 5 साल की थी, वह हमेशा अपने बालों को सीधा करना चाहती थी, क्योंकि उसने कभी खुद को किसी एनीमेशन में नहीं देखा। और आज, लैला जैसी दिखने वाली लड़कियां उनकी ओर देख सकती हैं और मान सकती हैं कि वे जो चाहें वो हो सकती हैं। मिस्र के लोग कैमरे के पीछे शो बना रहे हैं और मिस्र के संगीत का उपयोग करते हुए कैमरे के सामने मिस्र के लोग हैं। लोगों का मानना ​​है कि वे कुछ भी कर सकते हैं। आप जानते हैं, दुनिया के विकासशील देशों के हिस्से के रूप में, कभी-कभी उन्हें लगता है कि पश्चिम इतना श्रेष्ठ है, जैसे हमारी कला महत्वपूर्ण नहीं है। जैसे हम इस तरह का शो बनाने के लिए काफी नहीं हैं। लेकिन अब उन्हें विश्वास है कि वे अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. अब वे मानते हैं कि यह उनका संगीत है जिसे लोग शो में पसंद करते हैं, मिस्र के संगीतकार हेशम नाज़िह। तो यह वहां एक राष्ट्रीय गौरव बन रहा है, और मुझे इस पर बहुत गर्व है।

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप