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शिवाकार्टूनएल्डन रिंग 1995: एक प्रशंसक ने PlayStation 1 के लिए गेम को नया स्वरूप दिया - बहुभुज - mx takatakशिवाकार्टूनएल्डन रिंग 1995: एक प्रशंसक ने PlayStation 1 के लिए गेम को नया स्वरूप दिया - बहुभुज - mx takatakशिवाकार्टूनएल्डन रिंग 1995: एक प्रशंसक ने PlayStation 1 के लिए गेम को नया स्वरूप दिया - बहुभुज - mx takatakशिवाकार्टूनएल्डन रिंग 1995: एक प्रशंसक ने PlayStation 1 के लिए गेम को नया स्वरूप दिया - बहुभुज - mx takatakशिवाकार्टूनएल्डन रिंग 1995: एक प्रशंसक ने PlayStation 1 के लिए गेम को नया स्वरूप दिया - बहुभुज - mx takatak

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यह फैन डीमेक दिखाता है कि 1995 में एल्डन रिंग कैसा दिखता होगा

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क्या होगा यदि FromSoftware ने मूल PlayStation के लिए Elden Ring को डिज़ाइन किया है?

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एल्डन रिंग एक भव्य खेल है जो आधुनिक हार्डवेयर का लाभ उठाता है। लेकिन क्या होगा अगर ऐसा नहीं था, और डिजाइनरों को 1995 की तकनीक की सीमा तक सीमित कर दिया गया था? "डीमेक" की अवधारणा के पीछे यह पेचीदा सवाल है, जहां एक डेवलपर एक शीर्षक को फिर से बनाता है जैसे कि यह एक पुराने प्लेटफॉर्म के लिए डिज़ाइन किया गया हो।

हूलोपी, एक 3डी वीएफएक्स वीडियो निर्माता, एक ऐसी श्रद्धांजलि बनाईएल्डन रिंग . यह गेम के एक संस्करण के लिए एक ट्रेलर है जो कभी अस्तित्व में नहीं होगा, कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया "यह 8 डिस्क पर आता है और 5fps तक पहुंचता है।" यह कई व्यापक विचारों को दिखाता हैएल्डन रिंग विशाल, खुली दुनिया का नक्शा, साथ ही खेल के कुछ भयानक दुश्मन - जिनमें वे प्यारे बर्तन शामिल हैं जो वास्तव में घातक कालकोठरी दोस्त हैं। जाहिर है, टोरेंट द हॉर्सनज़र भी आता है.

हूलोपी ने अन्य डिमेक स्लाइस बनाए हैं, जैसेके PlayStation 1 संस्करण से एक डरावनी छोटी क्लिपनिवासी ईविल विलेज . अन्य डेवलपर्स ने इसी तरह के डीमेक प्रोजेक्ट किए हैं जो खेलने योग्य हैं, जैसे लिलिथ वाल्थर काब्लडबोर्न पीएसएक्स, दूसरे FromSoftware शीर्षक के लिए एक प्रेम पत्र।

यह देखना दिलचस्प है कि कलाकार कैसे अतीत के दृश्यों के माध्यम से नए शीर्षकों की कल्पना करके उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। प्रौद्योगिकी की वर्तमान पीढ़ी इतनी अधिक गुंजाइश की अनुमति देती है, और डेवलपर्स पहले से कहीं अधिक बड़ी और अधिक विस्तृत दुनिया बना रहे हैं। लेकिन पहले के युग के सरल ग्राफिक्स को देखने में कुछ सुकून मिलता है, जब हमारी कल्पनाओं को थोड़ा और काम करना पड़ता था। मैं गुरुत्वाकर्षण, दृश्यों और क्रिया की नकल करने की कोशिश करने की तकनीकी चुनौती की सराहना कर सकता हूंएल्डन रिंगयाBloodborne- जो बहुत बड़े खेल हैं जिन पर प्रतिभाशाली लोगों का एक समूह काम करता है - जबकि जानबूझकर एक निश्चित तकनीकी स्तर पर आपके प्रयासों को सीमित करना।

डीमेक के दिल में कुछ ईमानदार और उदासीन भी होता है।ब्लडबोर्न पीएसएक्स इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि जब खिलाड़ी फ्लेमेथ्रोवर का उपयोग करता है, तो फ्रेम दर टैंक - जैसे कि वह दिन में वापस, एक PlayStation पर होता है। जबकि खिलाड़ी इसे बंद कर सकता है, यह अभी भी एक सरल समय के लिए एक अच्छा संकेत है। FromSoftware की दुनिया के रूप में बहुमुखी होने के कारण, प्रशंसकों को अभी भी उन पर टिप्पणी करने के लिए अलग-अलग तरीके मिल रहे हैं, और जो उन्हें मजेदार बनाता है उसके दिल तक पहुंच जाता है।

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