साझाचैटडाउनलोड

साझाचैटडाउनलोडग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में डंगऑन और ड्रेगन की मस्ती से मेल खाने के लिए संघर्ष करती हैं - बहुभुज - mx takatakसाझाचैटडाउनलोडग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में डंगऑन और ड्रेगन की मस्ती से मेल खाने के लिए संघर्ष करती हैं - बहुभुज - mx takatakसाझाचैटडाउनलोडग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में डंगऑन और ड्रेगन की मस्ती से मेल खाने के लिए संघर्ष करती हैं - बहुभुज - mx takatakसाझाचैटडाउनलोडग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में डंगऑन और ड्रेगन की मस्ती से मेल खाने के लिए संघर्ष करती हैं - बहुभुज - mx takatakसाझाचैटडाउनलोडग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में डंगऑन और ड्रेगन की मस्ती से मेल खाने के लिए संघर्ष करती हैं - बहुभुज - mx takatak

के तहत दायर:

क्या द ग्रीन नाइट जैसी फंतासी फिल्में कभी डंगऑन और ड्रेगन तक माप सकती हैं?

नया,टिप्पणियाँ

A24 की नई फिल्म पर एक नज़र A24 के नए टेबलटॉप गेम पर एक नज़र से आगे निकल जाती है

ग्राफिक: जेम्स बरहम/बहुभुज

इससे भी ज्यादाअंतरिक्ष जाम: एक नई विरासत, डेविड लोवी की फिल्मद ग्रीन नाइट खेल तर्क पर चलता है। देव पटेल के सर गवेन साइड सर्च से साइड सर्च, हारने और विभिन्न वस्तुओं और पावर-अप को पुनः प्राप्त करने में फंस गए हैं। वहाँ भी है - स्पॉइलर अलर्ट? — गवेन के सेमिनल फ्लूइड का पूरा-पूरा क्लोज़-अप। मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि कहां, क्योंकि मुझे सिनेमा का जादू बरकरार रखना पसंद है। यह शायद कुछ ऐसा है जो आप किसी गेम में जल्द ही कभी नहीं देखेंगे।

निश्चित रूप से, फिल्म अर्थ, प्रतीकात्मकता और संकेत से भरी हुई है, लेकिन इसकी मध्ययुगीन, अर्थुरियन कहानी भी एक खेल के लिए एकदम सही लॉन्चिंग बिंदु है। सिवाय, वह गेम वीडियो गेम नहीं है।यह एक इमर्सिव रोल-प्लेइंग गेम है.

गेमिंग की अंतःक्रियाशीलता को हरा पाना कठिन है, और आरपीजी आपको एक चरित्र बनाने की आवश्यकता के द्वारा अगले स्तर तक ले जाते हैं जो ज्यादातर पतली हवा से बाहर होते हैं। कुछ समय पहले तक, मैंने कभी भी पूर्ण विकसित, डंगऑन और ड्रेगन-जैसे टेबलटॉप नहीं खेला था। मुझ पर पागल मत बनो। मेरे पास एक ईटीसी स्टोर था जिस पर मेरा ध्यान चाहिए था। कस्टम बियर उन पर बॉश के पात्रों के साथ कूजी करता है। तुम्हें पता है कि ऊधम कभी खत्म नहीं होता, दोस्तों।

वैसे भी, बहुभुज की वीडियो टीम के अच्छे लोगों का धन्यवाद —जेना स्टोबर, सिमोन डी रोशफोर्ट, और जोश रियोसो- मुझे करना हैमेरा पहला आरपीजी खेलें।और जैसे ही लोवी की फिल्म के विचार मेरे दिमाग में दौड़े, इसने हमारे लिए खेलने के लिए एकदम सही समझ बनाईA24 का ग्रीन नाइट गेम . मेरा किरदार, सर विली द कंटेम्प्टिबल, रियल मी के साथ बहुत कुछ समान है। विली परिपूर्ण है और वह जो कुछ भी करता है उसमें सबसे अच्छा है।

इस हफ्ते का एपिसोडआकाशगंगा दिमाग ग्रीन नाइट गेम के हमारे प्लेथ्रू और मेरे वास्तव में उल्लेखनीय चरित्र की विशेषता है। यदि आप सुनते हैं, तो आप मुझे हर बार सही, सम्मानजनक, दयालु कार्य करते हुए सुनेंगे। लेकिन इससे पहले कि आप करें, जोनाह रे और मेरे बीच एक उत्साही बहस हुईद ग्रीन नाइट और फंतासी फिल्में बनाम खेल। योना ने अंत तक मुझे अपनी ओर खींचा होगा। यहां बातचीत का एक अंश दिया गया है, संपादित किया गया है और थोड़ा कम अजीब होने के लिए संक्षिप्त किया गया है। और अगले सप्ताह, हमारे प्लेथ्रू के पूर्ण वीडियो संस्करण को देखेंबहुभुज का YouTube पृष्ठ.

डेव:इस फिल्म को तभी पढ़ा जा सकता है जब आप इसके बारे में गेमिंग के संदर्भ में सोचें।

योना: यह सही लगता है। यह बहुत भारी खोज है। यह बहुत है “ओह, नहीं, तुम लुटेरों से बंधे हो। आप अभी क्या करती हो?" "ओह, तुम मर गए।" "ठीक है, और अब आगे बढ़ते हुए, आपको महिला को अपना सिर वापस लाने में मदद करनी होगी और फिर आगे इत्यादि।"

डेव:तो मुझे आपसे पूछना होगा, किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो शायद फिल्म से थोड़ा हटकर था क्योंकि इसमें पर्याप्त एक्शन नहीं था, अगर यह एक खेल की बात होती तो क्या आप पसंद करते?

योना: इसलिए मुझे लगता है कि अगर लॉर्ड, जोएल एडगर्टन के चरित्र के रूप में खेलने वाले कुछ दोस्तों के साथ हैंगआउट होता तो मुझे बहुत अच्छा लगता। मैं प्रभु के रूप में रहना पसंद करूंगा। तुम्हें पता है, वह बात है। यह ऐसा है जैसे मैं कहानी में खुद को कहीं नहीं पा सका। लेकिन जैसे, जब आप इसे खेलते हैं, तो आप जानते हैं, एक कहानी एक ऐसा खेल है जिसमें आप खुद को पा सकते हैं और आप महसूस कर सकते हैं कि आप क्या करेंगे और इन परिस्थितियों में आप क्या करेंगे। मुझे लगता है कि यह बहुत बेहतर है।

डेव: यकीनन। लेकिन साथ ही, यह एक ऐसी फिल्म है जो प्रतीकों और साहित्यिक संकेतों पर इतनी भारी है कि मैं इसे बार-बार देख सकता हूं और सब कुछ नहीं पकड़ सकता।

योना: हाँ, मेरा मतलब है, आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन आप आरपीजी भी खेल सकते हैं और अधिक मज़ा कर सकते हैं। आप जानते हैं, आप बस अपने दोस्तों के साथ इसका खेल संस्करण खेल सकते हैं और एक अभिनेता और निर्देशक दोनों को स्क्रीन पर देखने के विरोध में आपके पास बस एक विस्फोट है।

डेव:लेकिन खेलों में इस तरह की फिल्म की कलात्मकता नहीं होती है, जैसे ग्रेनेड, आप जानते हैं।

योना: लेकिन भूमिका निभाने वाले खेल आपको अपनी खुद की दुनिया बनाने की अनुमति देते हैं, आप जानते हैं, दिमाग का रंगमंच, डेव। आप जानते हैं, आप अपने पात्रों को अपनी क्रिया स्वयं बना सकते हैं। फंतासी फिल्में, उन्हें एक्शन की जरूरत है। इस फिल्म के विपरीत भूमिका निभाने वाले खेल रोमांचक हैं।

डेव:जरूरी नहीं है कि हर चीज एक मिनट में एक रोमांचकारी हिंसक हो।

योना:लेकिन जब वे रीमेकरोबोकॉप और यह एलेक्स मर्फी के 90 मिनट और अस्तित्व के अर्थ पर बहस करने वाला एक मेनफ्रेम कंप्यूटर है, आप समझेंगे कि मेरा क्या मतलब है। रोलप्लेइंग गेम्स एक रचनात्मक रोमांच प्रदान करते हैं जो फिल्में कभी नहीं कर सकतीं।

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप