हिंदूमेंसिनामोन

हिंदूमेंसिनामोनहैलोवीन में माइकल मायर्स समाज के संकटों के लिए एक डरावनी फिल्म रूपक है - बहुभुज - mx takatakहिंदूमेंसिनामोनहैलोवीन में माइकल मायर्स समाज के संकटों के लिए एक डरावनी फिल्म रूपक है - बहुभुज - mx takatakहिंदूमेंसिनामोनहैलोवीन में माइकल मायर्स समाज के संकटों के लिए एक डरावनी फिल्म रूपक है - बहुभुज - mx takatakहिंदूमेंसिनामोनहैलोवीन में माइकल मायर्स समाज के संकटों के लिए एक डरावनी फिल्म रूपक है - बहुभुज - mx takatakहिंदूमेंसिनामोनहैलोवीन में माइकल मायर्स समाज के संकटों के लिए एक डरावनी फिल्म रूपक है - बहुभुज - mx takatak

के तहत दायर:

माइकल मायर्स जहरीली चीज के लिए एक स्टैंड-इन है

नया,टिप्पणियाँ

इस हफ्ते का गैलेक्सी ब्रेन शेप का सही अर्थ मानता है।

यूनिवर्सल पिक्चर्स

दशकों तक, फिल्म निर्माताओं ने का नेतृत्व कियाहैलोवीन फ्रेंचाइजी- ड्वाइट एच. लिटिल से जिन्होंने निर्देशन किया थाहैलोवीन 4 रोब ज़ोंबी और उनकी विवादास्पद मूल-कहानी डुओलॉजी के लिए - इस सवाल से जूझ रहे हैं कि माइकल मायर्स कौन है और वह किसका प्रतिनिधित्व करता है? फ्रैंचाइज़ी निर्माता जॉन कारपेंटर और डेबरा हिल ने कभी भी दुनिया में किसी भी तरह का जवाब नहीं दिया, जो निर्देशकों, लेखकों और प्रशंसकों को द शेप के रूप में जानी जाने वाली इस अजेय बुराई की प्रकृति पर विचार करने की अनुमति देता है।

लेकिन, ब्लमहाउस की हैलोवीन अगली कड़ी त्रयी में नवीनतम फिल्म में, निर्देशकडेविड गॉर्डन ग्रीनऔर सह-लेखक डैनी मैकब्राइड द शेप और सामूहिक आघात के बीच एक तांत्रिक संबंध बनाते हैं जो आज अमेरिका में रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा लगता है।हैलोवीन मारता है दर्शकों को यह अनुमान लगाने के लिए आमंत्रित करता है कि माइकल मायर्स अलौकिक हैं या नहीं और वे किसका प्रतीक हैं। व्यामोह? पक्षपात? विषाक्त पुरुषत्व? यह नई फिल्म में बहस के लिए तैयार है।

इस सप्ताह के परआकाशगंगा दिमाग, जोनाह रे और मैं अभिनेता, हास्य अभिनेता, औरवामपंथी सह-मेजबान हेनरी ज़ेब्रोवस्की पर अंतिम पॉडकास्टदशकों बाद माइकल मायर्स को इतना डरावना बनाने के बारे में बात करने के लिए।

हमेशा की तरह, इस बातचीत को कम अजीब लगने के लिए संपादित किया गया है।

डेव:आइए एक सेकंड के लिए माइकल मायर्स के बारे में बात करते हैं: क्या आपको लगता है कि वह विषाक्त मर्दानगी के पक्ष में है?

हेनरी: तुम्हें पता है, वे उसे एक कारण के लिए आकार कहते हैं, है ना? मुझे लगता है कि तीन मुख्य क्लासिक '80 के दशक के राक्षसों के माइकल मायर्स - जेसन वूरहिस, फ्रेडी क्रूगर, माइकल मायर्स - माइकल मायर्स सामान्य की तरह सबसे अधिक हैं। और वे उसे इसी कारण से द शेप कहते हैं। और मुझे लगता है कि आप उस पर बहुत कुछ डाल सकते हैं। मुझे लगता है कि आप उस पर बहुत कुछ लागू कर सकते हैं यदि आप बस निर्णय लेते हैं, फिल्मों को पसंद करते हैं, और उसके बारे में एक तर्क उत्पन्न करते हैं।

डेव: जब आपने उनके नाम द शेप होने का विचार रखा, तो मुझे लगा कि आप स्पैन्क्स के बारे में कुछ जानने वाले हैं। कैसे स्पैन्क्स महिलाओं को अलग तरह से कपड़े पहनने के लिए मजबूर कर रहा है।

हेनरी: यह बहुत मजेदार विचार है। लेकिन अगर उसके पास एक बड़ा, रसदार बट होता, तो मैं आपसे सहमत होता।

योना:ठीक वैसे ही जैसे हेडनफ़ील्ड उसकी गांड पर, बस इधर-उधर जा रहा था।

डेव:उसका जंपसूट वास्तव में सामान नहीं दिखाता है, अगर आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है।

हेनरी: यह कंधे है और वह लंबा है। वह लंबा है। आकार बहुत लंबा है, जो मुझे लगता है कि वास्तव में उसे बहुत से लोगों के लिए बहुत आकर्षक बनाता है।

डेव: सुनो, हम सभी गैलेक्सी ब्रेन पर अपने छोटे राजाओं से प्यार करते हैं। योना और मैं दोनों बहुत लम्बे लोग हैं, लेकिन हम यहाँ समर्थन करने के लिए हैं। हम समुदाय को वापस दे रहे हैं।

हेनरी: एक तूफान पंच। माइकल मायर्स के खिलाफ वापस लड़ने के लिए मैं यही करता हूं। मुझे एक छोटे आदमी के रूप में यही लगता है।

योना:एक लंबा आदमी होने के नाते, जब कोई मुझसे टकराता है तो मैंने माफी मांगना सीख लिया है।

हेनरी: आप जानते हैं, बेन कैसल, मेरे सह-मेजबान, वह छह फुट-सात है। वह हर समय इसके बारे में बात करता है कि कैसे, मुझे सार्वजनिक रूप से उग्र होने की स्वतंत्रता है। लेकिन वह नहीं कर सकता। मेरा मतलब है, क्योंकि वह बहुत बड़ा है, इसलिए वह नहीं हो सकता। वह कभी आवाज नहीं उठा सकता, लेकिन मैं कर सकता हूं। मैं हमेशा चिल्ला रहा हूँ।

डेव: आप जानते हैं कि मुझे लगता है कि शायद काफी लंबा आदमी कौन है? जॉन कारपेंटर। और जॉन कारपेंटर ने, निश्चित रूप से, अपने साथी डेबरा हिल के साथ हैलोवीन बनाया, लेकिन उन्होंने अपने पूरे करियर में कठिन लोगों के बारे में अन्य फिल्में भी बनाईं।एस्केप फ्रॉम न्यू यॉर्क, द थिंग, दे लिव, असॉल्ट ऑन प्रीसिंक्ट 13 . और आप जानते हैं, सूची जारी है।मंगल ग्रह के भूत, जिसके बारे में हम जल्द ही ब्लैंक चेक पॉडकास्ट पर बात करने जा रहे हैं।

हेनरी:मंगल ग्रह का भूतअवमूल्यन किया जाता है।

डेव:लेकिन उन्होंने ऐसी फिल्में भी निर्देशित कीं जो मुझे लगता है कि सख्त आदमी के विचार को बदल रही हैं जैसेलिटिल चाइना में बड़ी मुसीबत.

योना:हाँ, यह सख्त आदमी एक्शन नायकों की तरह एक पैरोडी की तरह है।

डेव:कुल पैरोडी।एक अदृश्य आदमी के संस्मरण, जो एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग जॉन कारपेंटर को भूल जाते हैं, जिसका निर्देशन चेवी चेज़ ने किया था।

हेनरी: मुझे वह फिल्म पसंद है। हम बचपन में उस फिल्म के प्रति जुनूनी थे।

डेव: मुझे लगता है कि यह सुपर अंडररेटेड है। हाँ, यह शायद किसी फिल्म में चेवी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। और फिर उन्होंने स्टर्मन भी किया, जो एक बहुत ही रोमांटिक, प्यारी फिल्म है। तो मेरा सवाल यह है कि जब सीधे गोरे पुरुषों के बारे में सीधे गोरे लोगों के बारे में फिल्में बनाने की बात आती है तो क्या जॉन कारपेंटर सबसे ज्यादा जागरुक निर्देशक हैं?

हेनरी: मुझे लगता है कि वह एक उदार निर्देशक हैं, और मुझे लगता है कि वह कई अलग-अलग कोणों से चीजों पर आते हैं। मुझे लगता है कि वह खुद से सवाल करने से नहीं डरता, जो मुझे लगता है कि आप जाग सकते हैं। वह दुनिया में जो कुछ डाल रहा है, उसके बारे में वह बहुत आत्म-जागरूक है, लेकिन उसके सामान में कई विषय भी हैं। मुझे लगता है कि सामान्य तौर पर हॉरर के बारे में भी यही सुंदर है। विज्ञान-फाई की तरह। जब विज्ञान-कथा और हॉरर अपने सबसे अच्छे रूप में होते हैं, तो वे वास्तव में एक सामाजिक मुद्दे में इस तरह से जा सकते हैं जो हम सभी लोगों के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल है जो ज्यादातर लोगों या ऑक्टोपस राक्षसों को चिल्लाना पसंद करते हैं। मैं अब ड्रामा पर्सन या कॉमेडी पर्सन भी नहीं हूं। मैं मूल रूप से पूरे दिन शैली की फिल्में देखता हूं। इसलिए जब वे इसे फेंकते हैं तो यह मुझे सीखने में मदद करता है। यह ऐसा है जैसे आप सब्जियों पर पनीर डालते हैं। फिर, मैं इसका सेवन करूंगा।

योना:यह चीनी का चम्मच विचार है, आप इसमें आने वाले हैं क्योंकि कुछ मार हैं, लेकिन आप रास्ते में कुछ सीख सकते हैं।

हेनरी: आप कुछ सीख सकते हैं, आपको कुछ मिल सकता है। आप देखते हैं, मैंने हमेशा माइकल मायर्स को विवाह पूर्व यौन संबंध रखने के ईसाई प्रतिशोध के डर के बारे में देखा है और यह विचार कि वह किसी के लिए भी यह घूमने वाली सजा प्रणाली है जो यह सोचने की हिम्मत करता है कि वे कभी भी ऐसा जीवन जी सकते हैं जिसमें आनंद शामिल हो , यहां तक ​​कि Haddonfield जैसी जगह में भी, है ना? एक छोटे से छोटे शहर की तरह जहां आपको मानवीय रूप से जल्द से जल्द एक बेबी फैक्ट्री बनना है। और इस तरह यह विचार कि किसी की तरह जो खुद को अभिव्यक्त कर रहा है, ठीक है, आप जीवन से पीछा कर रहे हैं, यह आता है और यह आपको मारता है। और फिर भी कभी न खत्म होने वाली कमबख्त, कभी न खत्म होने वाली मौत की दीवार जो हम सभी के लिए आएगी।

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंपैच नोट्स के लिए साइन अप करें

बहुभुज से सबसे अच्छी चीजों का साप्ताहिक राउंडअप